Youtube Par Resipee Batane Wali 107 Saal Ki Mastanamma Grandmother Ab Nahi RaheTechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

Youtube Par Resipee Batane Wali 107 Saal Ki Mastanamma Grandmother Ab Nahi Rahe


हाल ही में, 107 वर्षीय मस्तनामम्मा इंटरनेट पर वायरल बन गया। खुद को खाना बनाने के लिए इंटरनेट पर उन्हें बड़ी लोकप्रियता मिली। मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई। मस्तानमार यूट्यूब चैनल की आखिरी यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

मस्तनामम्मा पिछले साल लोकप्रियता की चोटी पर पहुंचे। देश में उनके चैनल का नाम देश फूड्स कहा जाता है। दुनिया भर में इंटरनेट ग्राहक अपने यूट्यूब चैनल के प्रशंसकों बन गए। मस्तनामर यूट्यूब चैनल में 1.2 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। वह भारत में सबसे कम उम्र का भारत था।

पुराने 107 वर्षीय व्यक्ति को स्थानीय उपकरणों का उपयोग करके आसान खाना पकाने के लिए लोकप्रिय किया गया था। यूट्यूब पर आखिरी लॉन्च लॉन्च होने के तुरंत बाद उनका चैनल इंटरनेट पर मारा गया था।

ट्विटर पर, दुनिया भर से मस्तनाममेर की गीगाराज़ी ने अपनी मृत्यु को शोक किया। कई लोग मस्तानमार की उपस्थिति को याद करेंगे। कई लोगों ने अपने नए खाना पकाने पर खेद व्यक्त किया है।

आजकल कई लोग पैसे कमाने के लिए एक यूट्यूब चैनल शुरू करते हैं। लेकिन यूट्यूब 107 साल पुराना पैसा कमाने की तुलना में एक बड़ा स्थान है। इंटरनेट पर आपकी पोस्टिंग सही चीज़ पोस्ट करने के बिना घर पर होगी। मस्तानाम्मा के साथ आपकी सदस्यता बढ़ेगी पिछले साल लोकप्रियता की चोटी पर पहुंच गई। देश में उनके चैनल का नाम देश फूड्स कहा जाता है। दुनिया भर में इंटरनेट ग्राहक अपने यूट्यूब चैनल के प्रशंसकों बन गए। मस्तनामर यूट्यूब चैनल में 1.2 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। इस बूढ़े आदमी को हमेशा अपने उत्कृष्ट खाना पकाने के लिए याद किया जाएगा। बहुत से लोग उन्हें दुनिया का सबसे पुराना यूट्यूब कहते हैं।

उनके पके हुए खाना पकाने के प्रेमियों को हमेशा के लिए याद किया जाएगा। और ऑनलाइन दुनिया में कई लोग मस्तनाममर की उपस्थिति को याद करेंगे।

No comments

Powered by Blogger.