[Whatsapp] New 6 (Six) Features Coming Soon 2018-19TechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

[Whatsapp] New 6 (Six) Features Coming Soon 2018-19


हाल ही में, व्हाट्सएप में एक नई सुविधा जोड़ा गया है। लगभग हर हफ्ते, कंपनी लोकप्रिय संदेश एप्लिकेशन में नई विशेषताएं जोड़ रही है। हाल ही में, एक रिपोर्ट में पाया गया कि दिसम्बर में व्हाट्सएप में छह नई विशेषताएं आ रही हैं। आइए उस सुविधा पर नज़र डालें।

1। Dark Mode
हाल ही में वेबटाउनएफएफओ में एक रिपोर्ट की घोषणा की गई है कि डार्क मोड जल्द ही आ रहा है। यह सुविधा दिसंबर में आईओएस ग्राहक के लिए उपलब्ध होगी। एंड्रॉइड का डार्क मोड जनवरी में एंड्रॉइड तक पहुंच जाएगा।

यदि स्मार्टफोन पर AMOLED डिस्प्ले है, तो अंधेरे मोड में बहुत सी बैटरी बैक-अप उपलब्ध है। अंधेरे मोड की मदद से, दबाव कम हो जाएगा।

২। After the voice message playback
जब एक से अधिक ध्वनि संदेश थे, तो आपको प्रत्येक ध्वनि संदेश सुनने के लिए अलग-अलग प्ले बटन पर क्लिक करना पड़ता था। जब एक नया फीचर उसी वॉइस संदेश के साथ एक ही चैट में आता है, तो सभी वॉयस संदेश पहले प्ले बटन पर चलते रहेंगे। व्हाट्सएप बीटा संस्करण में पहले से ही यह सुविधा दिखाई दी है।

3। Group calling
व्हाट्सएप समूह में कॉल बटन आ रहा है। इस समूह को बटन पर टैप करके समूह के सदस्यों के साथ समूहीकृत किया जा सकता है। एक ही समय में इस कॉल में तीन से अधिक सदस्यों को जोड़ा नहीं जा सकता है। यह सुविधा आईओएस डिवाइस के व्हाट्सएप एंड्रॉइड बीटा संस्करण में पहले से ही उपलब्ध है।

4। Multi Share Preview
संदेश पूर्वावलोकन एकाधिक संपर्कों को संदेश अग्रेषित करने से पहले प्रदर्शित किया जाएगा। यह सुविधा किसी अन्य ऐप से कुछ साझा करते समय काम करेगी।

5। Vacation mode
अवकाश आपको अनपेक्षित संदेशों से बचने की अनुमति देगा। अवकाश मोड। यह विकल्प व्हाट्सएप अधिसूचना सेटिंग्स में उपलब्ध होगा।

जब चैट संग्रहित होता है, तो चैट के समय यह नए संदेश पर वापस आ जाता है। अवकाश मोड संग्रह में स्वचालित रूप से चैट पर वापस नहीं आ जाएगा।

6। Group chat private reply
एक निजी चैट सुविधा के साथ निजी बातचीत में व्हाट्सएप में जल्द ही शामिल हों। यह सुविधा बीटा संस्करणों में लंबे समय तक उपयोग की गई है। इस सुविधा का उपयोग करके, समूह के दो सदस्य स्वयं के बीच निजी बातचीत कर सकते हैं।
Powered by Blogger.