Network Ke Bina Apna Khud Ka Android Phone Satellite Phone Banay!TechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

Network Ke Bina Apna Khud Ka Android Phone Satellite Phone Banay!


पानी-जंगल-आकाश में कहीं भी, इस बार में एक बात बिल्कुल निश्चित है। आपका मोबाइल नेटवर्क अब आपके साथ नहीं खेल पाएगा। चूंकि मोबाइल स्क्रीन नेटवर्क नहीं दिखाएगी या देखें, कॉल करने में कोई समस्या नहीं होगी!

कैसे? बस कुछ ही कदम आपके स्मार्टफोन को सैटेलाइट फोन में आसानी से बदल सकते हैं। एडाप्टर और सैटस्लीव ऐप, थुरया नामक एक उपग्रह फोन निर्माता ने इसे असंभव बना दिया। थुरया मूल रूप से संयुक्त अरब अमीरात का क्षेत्रीय मोबाइल उपग्रह प्रदाता प्रदाता है।

सामान्य स्मार्टफ़ोन और सैटेलाइट फोन के बीच क्या अंतर है? स्मार्टफोन अपने मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से संचार स्थापित करते हैं। लेकिन सैटेलाइट फोन में ऐसा कोई नेटवर्क नहीं है। उपग्रहों के साथ सीधे कनेक्ट करने के बजाय, यह फोन

एंड्रॉइड और एंड्रॉइड स्मार्टफोन की कुछ कंपनियां अपने स्मार्टफोन को सैटेलाइट एडाप्टर और सैटसेवर एप के साथ सैटेलाइट फोन में बदल सकती हैं।

सत्सलिव थुरया से एक ऐप है। एक स्मार्ट एडाप्टर के साथ स्मार्टफोन को जोड़ने के बाद, यह ऐप फोन पर खोला जाना है। सैटेलाइटसेट आपके फोन के साथ उपग्रह संचार स्थापित करेगा। इस ऐप के माध्यम से आपको सभी फोन के संपर्कों तक पहुंच प्राप्त होगी।

फोन, संदेश, ई-मेल या सोशल मीडिया- सैटेलाइट मोड चालू होने के बाद स्मार्टफोन पर जो भी काम किया जाता है, वह किया जा सकता है। आप सैटेलाइट के बजाय अपने फोन पर सामान्य स्मार्ट फोन के बजाय मोड भी बदल सकते हैं।

एडाप्टर वजन बहुत ज्यादा नहीं है। 37 ग्राम नतीजतन, मोबाइल फोन बहुत भारी होने का कोई डर नहीं है।

अब तक, केवल 161 देश ही इस सुविधा की पेशकश कर रहे हैं। SetsLive एप्लिकेशन को Google Play Store से भी डाउनलोड किया जा सकता है। भारत में एडाप्टर मूल्य 66 हजार 800 रुपये है

No comments

Powered by Blogger.