घर पर एसटीएच है? टीवी देखना बंद कर दिया जा सकता हैTechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

घर पर एसटीएच है? टीवी देखना बंद कर दिया जा सकता है


भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (टीआरएआई) के नए नियमों को 2 9 दिसंबर से डीटीएच ऑपरेटरों की लंबी देरी योजना में भारी बदलाव देखने जा रहे हैं। उन दिनों से लंबी दूरी के ग्रहों की सभी योजनाएं बंद हो जाएंगी। इसके बजाय, ग्राहक को ट्राई के नए नियमों के अनुसार एक नई योजना चुननी होगी। सभी ग्राहक जिनके पास मासिक या लंबी योजना है, उन्हें नए नियम योजना में आना होगा।

तीन सालों तक, वैधता योजना को दीर्घकालिक योजना के रूप में माना जाएगा। कम कीमत पर योजना बनाने के प्रति वचनबद्ध होने से पहले, कई डीटीएच कंपनियों ने ग्राहकों को लंबी देरी वाली योजना के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर किया। इससे पहले यह किया गया था क्योंकि टीवी को एक निश्चित राशि के साथ देखा गया था। 2 9 दिसंबर से, प्रत्येक चैनल के मालिक को नए नियमों का भुगतान करना होगा।

इस नई योजना को ध्यान में रखते हुए, एयरटेल डीटीएच ने ग्राहकों को धनवापसी शुरू कर दी है। एयरटेल ने कहा है कि यदि ग्राहक योजना के बीच कनेक्शन बंद करना चाहता है। डीटीएच कंपनी उन ग्राहकों को पैसे वापस कर देगी जो कनेक्शन का उपयोग नहीं कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि वार्षिक योजना 5,000 के ग्राहक छह महीने के बाद कनेक्शन छोड़ देंगे, तो आपको रुपये का धनवापसी मिलेगी। 2,500।

लेकिन अगर आप चाहते हैं कि ग्राहक योजना जारी रख सके। लेकिन डीटीएच चैनलों के मामले में, मालिक जो धन प्राप्त कर रहे हैं वह हमेशा ग्राहक से प्राप्त धन से कम होगा।

लोकप्रिय डीटीएच कंपनी ने कहा कि नए नियम 2 9 दिसंबर से लागू होंगे। हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि इस प्रक्रिया में ग्राहक का टीवी देखने बंद नहीं है।
Powered by Blogger.