उड़ान देरी की रिपोर्ट करने के लिए Google सहायकTechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

उड़ान देरी की रिपोर्ट करने के लिए Google सहायक


हवाई अड्डे पर जाँच के बाद देर से समाचार प्राप्त करने की भावना सुखद नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए घर से निकलने से पहले Google सहायक आपको अपनी उड़ान की स्थिति बताएगा।

Google यह सूचित करेगा कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता और मशीन लर्निंग के उपयोग से सभी विमान के डेटा में देरी होगी। एयरलाइन उड़ान की खबर भेजने से बहुत पहले ही आपको Google सहायक को समाचार पहुंचा देगी।

जब भी एयरलाइन को देरी का पता चलेगा Google सहायक आपको इसके एल्गोरिदम से समाचार बताएगा। परिणामस्वरूप, हवाई अड्डे से बाहर निकलने से पहले Google सहायक ग्राहकों को उड़ान देरी के बारे में सूचित किया जाएगा।

इस फीचर को सबसे पहले इस साल की शुरुआत में Google फ्लाइट ऐप में पेश किया गया था। Google का दावा है कि इस कार्यक्रम में, अगर कंप्यूटर किसी भी विमान में देरी करने जा रहा है, तो यह 85 वीं शताब्दी में सच होगा। हाल ही में एक ब्लॉग पोस्ट में, Google ने इस खबर को रिपोर्ट किया है।

Google ने आगे कहा, "हम एक ही उड़ान पर लंबे समय तक एक साथ डेटा और हवाई अड्डे की जानकारी के संयोजन की संभावना के बारे में बात करते हैं।" यह नया फीचर Google को यह बताने की अनुमति देगा कि एयरलाइन कंपनी कितनी देर पहले रवाना होगी,

जब आवाज या टाइपिंग या टाइपिंग का उपयोग करके Google सहायक में लॉग इन करता है, यदि आप अपनी उड़ान के बारे में जानना चाहते हैं, तो Google आपको बताएगा कि विमान देरी नहीं करेगा।

Google के वर्चुअल असिस्टेंट उन ग्राहकों को भी बताएंगे जो फ्लाइट को देर से छोड़ेंगे, अपने स्मार्टफोन पर नोटिफिकेशन के जरिए उनकी खबरें बताएंगे।
Powered by Blogger.