नीदरलैंड में 5 जी नेटवर्क लॉन्च करने के बाद, सैकड़ों पक्षियों की मृत्यु हो गईTechnicalTusharTechnicalTushar.In | Everything You Find

Header Ads

नीदरलैंड में 5 जी नेटवर्क लॉन्च करने के बाद, सैकड़ों पक्षियों की मृत्यु हो गई


पिछला कुछ दिन से, नीदरलैंड के विभिन्न पार्कों में ब्रदर देखे गए थे। में में, इस आहार को दबाव में रखा गया था। इस समाचार को नियंत्रण में रखना संभव नहीं था क्योंकि यह 150 से अधिक था, साथ ही साथ पक्षियों की कुल संख्या 2 9 7 थी।

हाल ही में इस पार्क के पास एक रेलवे स्टेशन में एक रेलवे स्टेशन पर 5 जी नेटवर्क चलाए गए थे। इस परीक्षण का उद्देश्य यह निर्धारित करना था कि यह सिग्नल तक पहुंच गया है और पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाया है।

अंत में, इस के परिणाम परिणाम पर्यावरण भारी भारी हुआ। संबंधित पक्षी पेड़ से गिरते हैं। तालाब के किनारे तैरने वाले तालाब अजीब तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया। बतख पानी के नीचे लहर से बचने की कोशिश कर रहे थे।

साथ ही, पक्षियों की हत्या के समय रेलवे स्टेशन में 5 जी नेटवर्क परीक्षण चल रहा था।

"एक बहुत सारे पक्षियों को बैक्टीरिया या वायरल संक्रमण पर अचानक मरना नहीं पड़ता है। 5 जी नेटवर्क से उत्सर्जित माइक्रोफोबिक पक्षी के दिल को मारना। इसके बाद पक्षियों को कार्डियोवैस्कुलर बीमारी के कारण मृत्यु हो गई।" एक पर्यावरणविद ने कहा।

जॉन क्वेल्स, फेसबुक पर भी जाना जाता है, ने कहा, "बहुत से लोग सोचते हैं कि कम ऊर्जा सूक्ष्मजीव कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। लेकिन, एक इंटरनेट केंद्र के रूप में, आप जान सकते हैं कि यह लहर कितनी हानिकारक है। "

इस बीच, जॉन ने 5 जी नेटवर्क को रोक दिया इंटरनेट पर आंदोलन शुरू किया। Stop5G.net वेबसाइट से, वह लोग 5 जी नेटवर्क के संभावित नुकसान के बारे में जागरूक करने के लिए काम कर रहा है। Fb.com/groups/Stop5G समूह और Fb.me/Stop5G फ़ील्ड के लोगों के बारे में जागरूकता वृद्धि के लिए भी कार्य चल रहा है।

No comments

Powered by Blogger.