Saturday, October 27, 2018

Kya Aap Job Ke Sath Business Bhi Karna Chate Hai? Tips - technicaltushar.in

ad300
Advertisement

Kya Aap Job Ke Sath Business Bhi Karna Chate Hai? Tips


प्रति दिन नौ से पांच कार्यालयों के बाद, राज्य की थकावट शरीर में आई। तो क्या आप फिर से व्यवसाय करने के बारे में सोच सकते हैं? एक सर्वेक्षण के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में लगभग 66 प्रतिशत अमेरिकियों के साथ-साथ व्यवसाय की नौकरियों के साथ-साथ इच्छाएं भी शामिल हैं। यदि आपकी इच्छा है तो आपने अपने लिए 10 सुझाव दिए हैं।

एक
सबसे पहले, इस बारे में सोचें कि आपको वास्तव में व्यवसाय और व्यापार की ज़रूरत है या नहीं। एक बार, तीन बार, तीन बार सोचो। कल्पना करें कि क्या आपके पास व्यावसायिक पक्ष से निपटने के साथ-साथ व्यवसाय का प्रबंधन करने के लिए धैर्य और साहस है।

दो
अपनी कमजोरियों को ढूंढें। अतिरिक्त आत्मविश्वास या बेकार निराशा कभी अच्छा नहीं है। अपनी कमजोरियों के लिए सही जगह खोजें। इस बारे में सोचें कि आप कितना खर्च कर सकते हैं।

तीन
नए विचारों के बारे में सोचें। समझें कि जिस व्यवसाय को आप ढूंढ रहे हैं वह बाजार की जरूरत है। उत्पाद की जरूरतों को समझना एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।

चार
यदि आपके पास व्यवसाय नहीं है, तो आपको प्रतिस्पर्धात्मक होना होगा। तो प्रतिस्पर्धा से निराश होने के बजाय ग्राहक के ध्यान को आकर्षित करने के बारे में सोचें।

पंज
कल्पना कीजिए कि यह कल्पना की दायरे में कल्पना के दायरे में कैसा होगा। यथार्थवादी लक्ष्यों को सेट करें। सावधान रहें, सबकुछ तार्किक रूप से गणना की जा सकती है।

छह
व्यवसाय शुरू करने से पहले पता लगाने की कोशिश करें कि किस तरह की बाधाएं सकती हैं। तब तैयारी अच्छी होगी। प्रत्येक बाधा को पार करने के बाद, अगले चरण के बारे में सोचें।

सात
व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए अपने परिचित सहयोगियों का प्रयोग करें।

आठ
उन उत्पादों के साथ बाजार में आएं जो वास्तव में लोगों की आवश्यकता है। इस मामले में, आप मामूली सर्वेक्षण की व्यवस्था कर सकते हैं।

नहीं
यदि व्यापार लाभदायक बनना शुरू हो जाता है, तो एक या दो पेरोल श्रमिकों की आवश्यकता हो सकती है। उस स्थिति में, उन लोगों को प्राथमिकता दें जो आपकी मानसिकता से मेल खाते हैं।

दस
शुरुआत से शुरू होने से होने वाली क्षति की मात्रा को ध्यान में रखें। एक कठिन और लाभदायक व्यवसाय में जाने के बिना नौकरी छोड़ने के बारे में मत सोचो।
Share This
Previous Post
Next Post

Hello Friends, I Am Tushar Kanti Paul, A Guy From India, The Second Most Populated Country Yet.As You Know That I Wrote About Computer, Tech, Tips, Tricks, Facebook, Internet And Other Different Topic Tricks And Tips To Learning Purpose.

0 comments: